घर मचान गलतियों: तो, आपफिर से के बारे में डाल करने के लिए अपने घर के बाजार पर है । आपve देखा सभी HGTV शो में, तुमve ब्लॉग पढ़ने, और आपफिर से तैयार करने के लिए अपने घर को स्टेज करने के लिए पूर्णता. या तो आपको लगता है.

घर मचान गलतियों

घर मचान एक कला का रूप है, और किसी भी कला की तरह के रूप में, यहएस के लिए प्रवण कुछ उल्लसित missteps. हड़पने अपनी पेंट रोलर्स और अशुद्ध फलों की टोकरी, दोस्तों, क्योंकि हमफिर से के बारे में गोता लगाने के लिए सबसे मजेदार होम मचान भूलों बनाने कि संभावित खरीदारों हंसी—या पहाड़ियों के लिए रन.

घर मचान गलतियों है: अति उत्साही उत्साही विषय

ऊपर पहले, हम ‘विषय’ सरगर्म है. का एक छोटा सा विषयगत डिजाइन के साथ आकर्षक हो सकता है, लेकिन पानी में गिर जाने की बारी कर सकते हैं अपने घर में एक सेट से एक असफल सिटकॉम पायलट. में चलने की कल्पना कीजिए एक कमरे में रहने वाले आसपास पूरी तरह से डिजाइन एक समुद्री डाकू विषय है ।

घर मचान गलतियों

वहाँ एक खजाना सीने कॉफी टेबल, जहाज के पहियों पर दीवार है, और एक खोपड़ी और crossbones ध्वज पर लिपटी है । यकीन है, यहएस यादगार है, लेकिन जब तक कप्तान जैक स्पैरो अपने लक्ष्य खरीदार, तुम चाहते हो सकता करने के लिए एक बिट इसे वापस डायल.

घर मचान गलतियों: फर्नीचर Tetris मास्टर

अगला, हम फर्नीचर Tetris मास्टर, जो किसी का मानना है कि अगर वे फिट कर सकते हैं फर्नीचर का हर टुकड़ा वे खुद एक कमरे में, यह एक जीत है. तस्वीर एक भोजन कक्ष के साथ एक मेज के लिए आठ, छह बेमेल कुर्सियों, दो armoires, एक दादा घड़ी, और एक पियानो है. संभावित खरीदारों में चलना है और तुरंत शुरू, एक मानसिक खेल के ‘जहां वाल्डो है?’, के रूप में वे का पता लगाने की कोशिश की वास्तविक मंजिल अंतरिक्ष. कुंजी करने के लिए मचान बनाने के लिए है अंतरिक्ष के एक भ्रम नहीं है, चुनौती देने के लिए खरीदारों के लिए एक बाधा कोर्स.

घर मचान गलतियों: ‘अद्वितीय’ कला कलेक्टर

कला एक अद्भुत तरीका हो सकता करने के लिए चरित्र को जोड़ने के लिए अपने घर है, लेकिन कभी कभी, कम अधिक है. इस मामले पर विचार की ‘अद्वितीय’ कला कलेक्टर का फैसला किया है जो कि एक विशाल पेंटिंग के जोकर था सही केन्द्र बिन्दु कमरे में रहने के लिए. जोकर कई चीजें हैं—रंगीन, सनकी, बुरा सपना-inducing—लेकिन वे कर रहे हैं शायद ही कभी बिक्री के बिंदु में एक घर.

घर मचान गलतियों
Home staging mistakes

जब तक आप विपणन कर रहे हैं के लिए एक बहुत ही आला दर्शकों के सर्कस के प्रति उत्साही के लिए, यह सबसे अच्छा हो सकता है स्टोर करने के लिए जोकर अटारी में.

घर मचान गलतियों के लिए: शुष्क अतर पार्टी

बदबू आ रही है को प्रभावित कर सकते हैं कैसे हम महसूस के बारे में एक स्थान है, जो है क्यों कुछ घर stagers सुगंधित मोमबत्तियों का उपयोग या शुष्क अतर बनाने के लिए एक सुखद वातावरण है । हालांकि, वहाँ के बीच एक लाइन ठीक ‘सुखद’ और ‘क्या एक स्नान और शरीर काम करता है में विस्फोट हो यहाँ?’ एक विक्रेता था, तो कई अलग अलग scents के माध्यम से wafting घर—लैवेंडर, वेनिला, महासागर हवा, दालचीनी—यह है कि यह महसूस किया जा रहा है की तरह में फंस एक घ्राण बवंडर. खरीदारों बहुत व्यस्त थे छींकने और कोशिश कर रहा है की पहचान करने के लिए प्रत्येक खुशबू सूचना के लिए ग्रेनाइट countertops.

घर मचान गलतियों: Minimalist मठ

Minimalism ट्रेंडी है, लेकिन वहाँ अतिसूक्ष्मवाद, और फिर वहाँ मठ में रहने वाले. कुछ विक्रेताओं के प्रयास में, depersonalize अपने घरों, पट्टी नीचे सब कुछ करने के लिए नंगे दीवारों, एक कुर्सी, और एक लाचार कमरों का संयंत्र है । जबकि आप चाहते हैं कि खरीदारों की कल्पना करने के लिए खुद को अपने घर में, आप नहीं चाहते हैं उन्हें करने के लिए लग रहा है जैसे वे में प्रवेश किया है एक निरा, अस्तित्व संकट. एक छोटा सा गर्मी का एक लंबा रास्ता जाता है; भी भिक्षुओं और अधिक सजावट.

घर मचान गलतियों: लाइट शानदार

अच्छा प्रकाश व्यवस्था के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन बहुत ज्यादा एक अच्छी बात की बारी कर सकते हैं अपने घर में एक पूछताछ के कमरे के साथ. में चलने की कल्पना कीजिए, जहां एक घर हर बल्ब है पर अधिकतम वाट क्षमता, एक कठोर, unflattering चमक पर सब कुछ.

घर मचान गलतियों
Home staging mistakes

खरीदारों के साथ छोड़ने के धब्बे में उनकी दृष्टि और सिर में दर्द. इसके विपरीत, ‘मूड प्रकाश’ उत्साही बनाता है एक घर की तरह लगता है कि एक गोधूलि के क्षेत्र के साथ, मंद दीपक और भारी पर्दे. खरीदारों भेंगापन और ठोकर छाया के माध्यम से, लापता सुंदर विवरण पूरी तरह से ।

घर मचान गलतियों: व्यक्तिगत तीर्थ

यह दूर करने के लिए महत्वपूर्ण व्यक्तिगत आइटम तो खरीदारों की कल्पना कर सकते हैं में खुद को अंतरिक्ष. हालांकि, कुछ विक्रेताओं के इस चरम सीमाओं करने के लिए, छोड़ने के पीछे एक निजी मंदिर की अपनी उपलब्धियों. ट्राफियां, प्रमाण पत्र, परिवार की तस्वीरें, और बच्चे के रिपोर्ट कार्ड दीवारों लाइन. खरीदारों लगता है जैसे वे घुसपैठ कर रहे हैं पर एक निजी संग्रहालय दौरे. कुछ तटस्थ छू खरीदारों मदद कर सकते हैं तस्वीर में अपने स्वयं के जीवन के बिना घर की तरह लग रहा है वे कर रहे हैं मिटाकर किसी और का है.

घर मचान गलतियों: DIY आपदा

DIY परियोजनाओं कर सकते हैं जोड़ने के लिए एक निजी स्पर्श करने के लिए एक घर है जब सही ढंग से किया. लेकिन कभी कभी, उत्साह outstrips कौशल है । लगता है कि विक्रेता का फैसला किया है जो स्थापित करने के लिए अपने स्वयं के backsplash लेकिन के साथ समाप्त हुआ एक कुटिल, असमान गंदगी की तरह देखा कि एक मोज़ेक डाल द्वारा एक साथ एक बच्चा. या महत्वाकांक्षी चित्रकार जो सोचा था कि चमकीले नारंगी एक अच्छा विचार था के लिए मास्टर बेडरूम. प्रो टिप: यदि आप कर रहे हैं यकीन है कि नहीं आप क्या कर रहे हैं, पेशेवरों के लिए छोड़ दें.

घर मचान गलतियों: तकनीकी अधिभार

स्मार्ट घरों में सभी क्रोध रहे हैं, लेकिन वहाँ के बीच एक अंतर होने के कुछ स्मार्ट सुविधाओं और अपने घर में एक नासा के नियंत्रण केंद्र । एक विक्रेता स्थापित कई उपकरणों—स्मार्ट रोशनी, स्मार्ट ताले, स्मार्ट फ्रिज, स्मार्ट शौचालय—यह है कि खरीदारों की जरूरत है एक ट्यूटोरियल सिर्फ करने के लिए घर के दौरे.

घर मचान गलतियों
Home staging mistakes

प्रौद्योगिकी को बढ़ाने चाहिए रहने के अनुभव की आवश्यकता है, नहीं एक पीएचडी संचालित करने के लिए ।

घर मचान गलतियों: बगीचे सूक्ति आक्रमण

अंत में, हम यार्ड, जहां कुछ विक्रेताओं लगता है कि अधिक से अधिक है. दर्ज गार्डन सूक्ति आक्रमण. के दर्जनों gnomes, राजहंस, और अन्य लॉन गहने बनाने के लिए एक सनकी दृश्य पर सीमाओं कि भयानक. खरीदारों लगता है जैसे वे कर रहे हैं देखा जा रहा है, और नहीं एक अच्छा तरीका में. कुछ स्वादिष्ट टुकड़े जोड़ सकते हैं आकर्षण है, लेकिन एक सेना के gnomes सिर्फ सादा डरावना है ।

घर मचान एक अनिवार्य हिस्सा है अपने घर को बेचने की है, लेकिन यह आसान करने के लिए दूर ले जाओ. लक्ष्य बनाने के लिए है एक का स्वागत करते हुए, तटस्थ अंतरिक्ष की अनुमति देता है कि खरीदारों की कल्पना करने के लिए अपने स्वयं के जीवन वहाँ. इन से बचने के उल्लसित भूलों, और आप अपने रास्ते पर हो जाएगा करने के लिए एक सफल बिक्री के लिए—और कम हंसते हुए अपने खर्च पर. खुश मचान!